टीम इंडिया की ऐताहिसक जीत पर ग्राउंड में चिल्लाया ऑस्ट्रेलियाई फैन- 'भारत माता की जय'

ऑस्ट्रेलिया को हरा कर भारत ने टेस्ट सीरीज अपने नाम कर पूरी दुनिया में अपनी जीत का प्रचम लहराया। सीरीज शुरू होने से पहले पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भविष्यवाणी कर चुके थे कि भारत यह सीरीज बुरी तरह हारेगा, लेकिन टीम इंडिया ने बड़ी ही शानदार से यह सीरीज अपने नाम की।

ऑस्ट्रेलिया को हरा कर भारत ने  टेस्ट सीरीज अपने नाम कर पूरी दुनिया में अपनी जीत का प्रचम लहराया। सीरीज शुरू होने से पहले पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भविष्यवाणी कर चुके थे कि भारत यह सीरीज बुरी तरह हारेगा,  लेकिन टीम इंडिया ने बड़ी ही शानदार से यह सीरीज अपने नाम की। 

वहीं इसी बीच ट्विटर यूजर आशुतोष मिश्रा ने एक वीडियो शेयर किया है। जहां ऑस्ट्रेलियाई फैन भारत माता की जय चिल्ला रहा है. साथ ही वो वंदे मातरम भी कह रहा है. सोशल मीडिया  पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने भी इस पर रिएक्शन दिया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेडियम में भारतीय फैन्स जीत के बाद जश्न मना रहे थे. तभी एक ऑस्ट्रेलियाई फैन स्टैंड्स से चिल्लाया, 'भारत माता की...' उसके बाद फैन्स ने 'जय' का नारा दिया. उसके बाद विदेशी फैन ने 'वन्दे' चिल्लाया तो भारतीय फैन्स ने 'मातरम' बोला. इंटरनेट पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

आईपीएस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'India वाले हैं, खेल के साथ दिल भी जीतेंगे! गूजबम्स महसूस करिए. मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया में दिल छू लेने वाला पल.'

ब्रिस्‍बेन टेस्‍ट की चौथी पारी में भारत के सामने 328 रन का लक्ष्य था जो ऑस्‍ट्रेलिया के मजबूत आक्रमण के लिहाज से मुश्किल माना जा रहा था. लेकिन शुभमन गिल, चेतेश्‍वर पुजारा और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत टीम ने यह टारगेट जो उसने छह विकेट खोकर हासिल किया. 



Get the latest update about Truescoop hindi, check out more about Dipanshu Kabra, truescoop news & australian fan chants bharat mata ki jai

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.