अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा, इस वजह से सुशांत के साथ हुआ था ब्रेकअप

अंकिता लोखंडे ने कहा, 'जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो लोगों ने मुझे बहुत कुछ कहा। मुझे अपमानित तक किया गया।'

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (ankita lokhande)  ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput )  के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता ने एक इंटरव्यू में सुशांत के साथ ब्रेकअप की असली वजह बताई। 

सुशांत ने किया था ब्रेकअप 

अंकिता ने कहा कि मैंने कभी भी सुशांत के साथ रिश्ता नहीं तोड़ा। मैं उसके साथ रिश्ता रखना चाहती थी, लेकिन सुशांत ने ब्रेकअप करने का फैसला लिया था। 
 
ब्रेकअप की थी ये वजह

इंटरव्यू में अंकिता ने बताया, 'सुशांत ने आगे बढ़ने के लिए अपनी राहें खुद चुनी थी, इसलिए मैंने भी उसे नहीं रोका।' लेकिन जब ब्रेकअप की खबरें सामने आईं तो सभी ने मुझ पर आरोप लगाया कि मैंने उसे अकेला छोड़ दिया था। लेकिन ये सच नहीं है। मैं उससे कभी अलग होना नहीं चाहती थी। 

मुझे लोगों ने अपमानित किया 

जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो लोगों ने मुझे बहुत कुछ कहा। मुझे अपमानित तक किया गया। मुझे समझ नहीं आता लोगों ने किस आधार पर मुझे बुरा बनाया। लेकिन मेरा दिल इतना टूटा था कि मैंने किसी से कुछ नहीं कहा। 

ब्रेकअप के सदमें से उभरना मुश्किल था 

मैं सुशांत से बेहद प्यार करती थी। उससे अलग होना मेरे लिए एक बड़ा सदमा था। इससे उभरपाना मेरे लिए आसान नहीं था। लेकिन वक्त के साथ मैंने खुद तो समझाया और जिंदगी में आगे बढ़ी। 

आपको बता दें कि अंकिता और सुशांत ने एक चर्चित टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। दोनों की जोड़ी को खुब पसंद दिया जाता था। 

Get the latest update about Ankita and SushantBreakUP, check out more about Ankita Lokhande spoke about breakup, Ankita Lokhande, Filmy News & Truescoops news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.