‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने दिया बेटे को जन्म, हॉस्पिटल से वायरल हुई फोटो

‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी एक बेटे की मां बन गई है। मंगलवार रात अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैन्स को दी। मां और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं।

‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी एक बेटे की मां बन गई है। मंगलवार रात अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैन्स को दी। मां और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं। रोहित रेड्डी ने अनीता हसनंदानी संग हॉस्पिटल से भी कई फोटोज शेयर कीं। इस दौरान उनके साथ सपोर्ट देने के लिए दोस्त और परिवार के लोग खड़े रहे। एकता कपूर भी बेबी की डिलीवरी के दौरान हॉस्पिटल में ही थीं। 

वहीं, निया शर्मा से लेकर कॉमेडियन भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर अनीता की फोटो शेयर करते हुए बधाई दी है। रोहित रेड्डी ने सभी की पोस्ट री-शेयर करते हुए शुक्रिया कहा है। 

‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने हाल ही में बेबी ब्वॉय के नाम को लेकर बात की। उनका कहना है कि अगर बेटा होता है तो वह उसका नाम ‘रवि’ रखेंगी। रोहित रेड्डी ने भी इस नाम को लेकर हामी भरी। 

दरअसल, मुंबई मिरर से बातचीत में अनीता कहती हैं कि मैं यह समय केवल अपने परिवार संग बिताना चाहती हूं, क्योंकि यह समय वापस लौटकर नहीं आएगा। अगर बेटा होता है तो हमने उसके लिए नाम भी तय कर लिया है। बेटे का नाम हम रवि रखेंगे, यह रोहित के पिता का नाम था। प्रेग्नेंसी की खबर आने के कुछ ही दिन बाद रोहित के पिता अस्पताल में भर्ती हुए थे। उसके कुछ दिन बाद उनका देहांत हो गया था। रोहित का मानना है कि उसके पिता बच्चे के रूप में दोबारा वापस आ रहे हैं। अगर बेटा होता है तो हम उसका नाम रवि रखेंगे।



Get the latest update about Truescoop Hindi, check out more about baby boy, hospital, Truescoop news & anita hassanandani

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.