ट्विटर पर पोस्ट को देख अमिताभ बच्चन ने बताया जब मैं मौत को हराकर घर लौटा, तब मैंने पहली बार बाबूजी को रोते हुए देखा था

बाॅलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन अपने पिता को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट ट्विटर पर शेयर किया। ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के 45 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी एक फैन ने उनकी, बाबूजी हरिवंश राय बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन की फोटो साझा की।

बाॅलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन अपने पिता को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट ट्विटर पर शेयर किया।  ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के 45 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी एक फैन ने उनकी, बाबूजी हरिवंश राय बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन की फोटो साझा की। इसके कैप्शन में लिखा गया, पूज्य मां और बाबूजी के आशीर्वाद के साथ 45 मिलियन की शुरुआत।

अमिताभ ने फैन्स की पोस्ट को रि-पोस्ट करते हुए जवाब में लिखा, "कैप्शन ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स की जानकारी देता है। शुक्रिया जैस्मिन। लेकिन फोटो और भी बहुत कुछ कहती है। यह वो लम्हा है, जब मैं कुली की दुर्घटना के बाद मौत से जीतकर लौटा था। यह पहला मौका था, जब मैंने अपने पिता को रोते हुए देखा था। चिंतित अभिषेक मेरी ओर देख रहा था।"

फोटो में देखा जा सकता है कि हरिवंश राय बच्चन की आंखों में आंसू हैं और अमिताभ बच्चन उनके पैर छू रहे हैं। जबकि अभिषेक अपने दादाजी के बगल में खड़े हुए हैं और उनके चेहरे पर परेशानी नजर आ रही है।

आपकों बतां दें कि 24 जुलाई 1982 में बेंगलुरु में 'कुली' की शूटिंग चल रही थी। स्क्रिप्ट के मुताबिक, फिल्म के एक फाइट सीन में पुनीत इस्सर का घूंसा अमिताभ के मुंह पर लगना था, जिससे वे एक टेबल पर गिरते हैं। सीन प्लान के मुताबिक शूट हुआ और पूरी तरह रियल लगा। लेकिन टेबल का एक कोना अमिताभ के पेट में बुरी तरह चुभने से उनके पेट की झिल्ली और छोटी अंत फट गई थी। जिसके बाद उनकी बेंगलुरु में सर्जरी की गई थी।

बताया जाता है कि हादसे के बाद 4 दिन बाद उनकी हालत में कुछ सुधार हुआ था, लेकिन अगले ही दिन जब दोबारा हालत बिगड़ी तो उन्हें मुंबई लाकर ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उस समय अमिताभ मौत के मुंह से बाहर आए थे। 

Get the latest update about COLI, check out more about AMITABH BACHACHA father, amitabh bachchan, tRUESCOOP hINDI & tRUESCOOP NEWS

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.