अंबाला: लॉरेंस बिश्नोई और भूप्पी राणा गैंग में गैंगवार, दो की मौत

गोलीकांड को कुछ साल पहले जेल में हुए लॉरेंस बिश्रोई और भूप्पी राणा गैंग के सदस्यों में हुई झगड़े से जोड़कर देखा जा रहा है।

हरियाणा के अंबाला से बड़ी ख़बर सामने आ रही है। शहर के कालका चौक पर कार सवार बदमाशों ने दूसरी कार में सवार युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान राहुल (23) और प्रदीप उर्फ पंजा की मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायल बताए जा रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे में कार चालक गौरव (24) और अश्विनी घायल को गोली लगी है। दोनों घायलों को अंबाला के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां हालत गंभीर होने की वजह से गौरव को चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। 

जानकारी के मुताबिक, जैसे ही पुलिस को इस गोलीकांढ़ की सुचना मिली आईजी वाई पूर्ण कुमार, एसपी हामिद अख्तर, डीएसपी सुल्तान सिंह मौके पर पहुंच गए। फिलहाल मामले की जांच शुरू हो गई है। 

पेशी से लौट रहे थे युवक

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जिन युवकों पर हमला किया गया वे पेशी से लौट रहे थे। वहीं इस गैंगवार को कुछ साल पहले जेल में हुए लॉरेंस बिश्रोई और भूप्पी राणा गैंग के सदस्यों में हुई झगड़े से जोड़कर देखा जा रहा है।  

अंबाला एसपी हामित अख्तर के मुताबिक, ये गैंगवार का मामला है। गोलिकांड में दो लोगों की मौत हो गई है और दो लोग घायल हैं। मामले की जांच की जारी है। जांच के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा। 

Get the latest update about Ambala Gangwar, check out more about ambala, Gangwar, lawrence bishnoi and bhupi rana & lawrence bishnoi and bhupi rana gang gangwar

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.