सैफ अली खान स्टारर सीरीज "तांडव" को लेकर देशभर में मचा बवाल, हिन्दुओं की भावनाओं को पहुंचाया ठेस

अमेजन प्राइम वीडियों पर 15 जनवरी को रीलीज हुई सैफ अली खान स्टारर सीरीज "तांडव" को लेकर सोशल मीडिया समेत देशभर में इसका विरोध किया किया जा रहा है। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने ओटीटी (OTT ) सीरीज "तांडव" को लेकर अमेजन प्राइम से जवाब मांगा है।

अमेजन प्राइम वीडियों पर 15 जनवरी को रीलीज हुई सैफ अली खान स्टारर सीरीज "तांडव" को लेकर  सोशल मीडिया समेत देशभर में इसका विरोध किया किया जा रहा  है। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने ओटीटी (OTT ) सीरीज "तांडव" को लेकर अमेजन प्राइम से जवाब मांगा है।  सूत्रों का कहना है कि बीजेपी नेता राम कदम द्वारा रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद  सरकार ने यह कदम उठाया है।  BJP सांसद मनोज कोटक ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर ओटीटी के नियमन की मांग की है। उनका कहना है कि यह अश्लीलता, हिंसा, नशे, अपशब्दों और घृणा से भरा है और कभी कभार यह हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस भी पहुंचाता है।

राम कदम ने फिल्म क्रिएटर्स, एक्टर्स और निर्देशक के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है. कदम का कहना है कि सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया अभिनीत इस Web Series में हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान किया गया है और यह हर बार होता है.राम कदम ने उन दृश्यों की ओर इशारा किया, जिनमें भगवान शिव का मजाक उड़ाया गया है और मांग रखी कि इन्हें हटाया जाए. इस वेब सीरीज में काम करने वाले मोहम्मद जीशान अयूब ने माफी मांगी है. उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्री से Amazon Prime और Netflix जैसे OTT  के कंटेंट की समीक्षा के लिए एक सेंसर बोर्ड गठित करने की मांग की है.

वहीं इससे पहले शनिवार को बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने भी जावड़ेकर को पत्र लिखा था. कोटक का कहना है कि यह अश्लीलता, हिंसा, नशे, अपशब्दों और घृणा से भरा है और कभी कभार यह हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस भी पहुंचाता है...राम कदम ने हिन्दी में ट्वीट कर कहा, मैं इस वेब सीरीज के क्रिएटर्स, अभिनेता और निर्देशक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए घाटकोपर पुलिस स्टेशन जा रहा हूं.. इसमें हिन्दू देवी देवताओं का अपमान किया गया है और हिन्दुओं की भावनाओं को चोट पहुंचाई गई है.


Get the latest update about truescoop hindi, check out more about Amazon Prime Videos Tandav, truescoop news, Ram Kadam & tandav

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.