मिशेल स्टार्क की वाइफ को फैन ने कहा, सिराज ने आपके पति से ज्यादा विकेट लिए, तो दिया ऐसा जवाब कि हुआ वायरल

ब्रिसबेन में खेले गए टेस्ट मैच में भारत ने शानदारी जीत हासिल की जिसकी हर तरफ चर्चा हो रह है। वहीं सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के फैंस ने कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अपना निशाना बनाया।

ब्रिसबेन में खेले गए टेस्ट मैच में भारत ने शानदारी जीत हासिल की जिसकी हर तरफ चर्चा हो रह है। वहीं सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के फैंस ने कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अपना निशाना बनाया। 

ब्रिसबेन में खेले गए टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने इतिहास रचा और 3 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज अपने नाम की।  ऑस्ट्रेलिया की धरती पर लगातार दूसरी बार भारत ने टेस्ट सीरीज जीतने में सफलता पाई. वहीं, ब्रिसबेन में 32 साल के इतिहास में पहली बार ऑस्ट्रेलियाई टीम को हार मिली है. 

वहीं इस टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिशेल स्टार्क कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 11 विकेट ही ले पाए. जिसके बाद क्रिकेट फैन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. दरअसल भारत के मोहम्मद सिराज  ने स्टार्क से ज्यादा विकेट इस सीरीज में लिए थे।

एक फैन ने इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट किए और स्टार्क का मजाक बनाते हुए लिखा कि इस सीरीज में स्टार्क से ज्यादा विकेट मोहम्मद सिराज ने लिए हैं। फैन के इस ट्वीट को देखकर मिशेल स्टार्क की क्रिकेटर वाइफ एलिसा हीली नाराज हो गई और उस फैन को ट्वीट के जरिए जवाब भी दी. एलिसा हीली ने ट्वीट कर लिखा कि इसमें हंसने की क्या बात है, सिराज ने अपनी काबिलियत दिखाई और इसके ईनाम उसे मिला। हीली के इस ट्वीट के बाद एक फैन ने स्टार्क को फिर से ट्रोल किया और लिखा किआपके कहने का मतलब है कि स्टार्क ने इस सीरीज मे ज्यादा मेहनत नहीं की और क्या उसके पास ज्यादा काबिलियत नहीं है।

फैन के द्वारा ऐसा मैसेज करने के बाद स्टार्क की वाइफ ने जो जवाब दिया उसने हर किसी का दिल जीत लिया. हीली ने ट्वीट करते हुए रिप्लाई किया और लिखा, 'दरअसल नहीं,  मैं एक युवा भारतीय गेंदबाज को श्रेय देना चाहती हूं, जिनके लिए यह एक अविश्वसनीय सीरीज थी और उनके प्रयासों के लिए उनकी प्रशंसा की जानी चाहिए। हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने मानी गलती, बोले-अब से कभी भी भारत को कमतर नहीं मानेंगे

बता दें कि सिराज ने इस सीरीज में 13 विकेट लिए और भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने, सिराज ने ब्रिसबेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में 5 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलियाई पारी को ज्यादा स्कोर बनाने से रोक दिया था. भारत की ओर से आखिरी पारी में शुबमन ने 91 और ऋषभ पंत ने नाबाद 89 रन की पारी खेलकर भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी।


Get the latest update about Truescoop hindi, check out more about Alyssa Healy, truescoop news, Mitchell Starc & Mohammed Siraj

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.