अखिलेश यादव नहीं लगवाएंगे कोरोना की वैक्सीन- कहा, 'मुझे बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं

देश भर में कोरोना वैक्सीन को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि वो बीजेपी की कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवायेंगे। अखिलेश ने कहा कि मुझे बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है।



देश भर में कोरोना वैक्सीन को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि वो बीजेपी की कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवायेंगे। अखिलेश ने कहा कि मुझे बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है।  वहीं अयोध्या मसले और किसान आंदोलन पर भी सपा मुखिया ने बयान दिया।

अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने वाले बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को वैक्सीन पर भरोसा नहीं और उत्तर प्रदेश वासियों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है. वैक्सीन पर सवाल उठाना वैज्ञानिकों का अपमान है, उनको इसके लिए माफ़ी मांगनी चाहिए।

अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का सरकार आएगी तो अयोध्या में नगर निगम का टैक्स खत्म कर दिया जाएगा. बता दें कि अखिलेश ने शनिवार को अयोध्या से आए सभी धर्म के गुरुओं से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया।

इसके अलावा पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि नव वर्ष के पहले दिन ही किसान आंदोलन में ग़ाज़ीपुर बार्डर पर एक किसान की शहादत की ख़बर विचलित करने वाली है. घने कोहरे व ठंड में किसान लगातार अपने जीवन का बलिदान कर रहे हैं, लेकिन सत्ताधारी हृदयहीन बने बैठे हैं. बीजेपी जैसा सत्ता का इतना दंभ व इतनी निष्ठुरता अब तक कभी नहीं देखी गई। 

Get the latest update about samajwadi party, check out more about akhilesh yadav, corona vaccine, Truescoop hindi & Truescoop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.