शादी को लेकर बोली राखी सावंत- रितेश ने मेरे सिर पर बंदूक रखी थी और कहा था, अगर शादी नहीं की तो जान से मार डालेंगे

खी सावंत को टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। रविवार देर रात विजेता की घोषणा की गई जो रुबीना दिलैक बनीं। राखी सावंत शो से 14 लाख रुपये लेकर बाहर आ गई थीं। बाद में सलमान खान ने भी उनके इस फैसले को सही बताया था।

अपनी शादी को लेकर राखी सांवत ने एक इंटरव्यू में खुलकर अपनी बात रखी। दरअसल काफी समय से राखी सावंत की शादी एक सस्पेंस बनी हुई कि राखी की वाकई शादी हुई यां फिर कोई पब्लिकली स्टंट है। 

हाल ही में राखी सावंत को टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। रविवार देर रात विजेता की घोषणा की गई जो रुबीना दिलैक बनीं। राखी सावंत शो से 14 लाख रुपये लेकर बाहर आ गई थीं। बाद में सलमान खान ने भी उनके इस फैसले को सही बताया था। 

शो से बाहर आने के बाद राखी सावंत ने मीडिया संग बातचीत में रितेश संग शादी रचाने को लेकर खुलकर बात की। टेली टॉक संग बातचीत में राखी सावंत ने कहा कि जीती हुई धनराशि से वह मां के हॉस्पिटल का बिल भरेंगी। वहीं, रितेश संग शादी करने की बात पर राखी ने कहा, “रितेश ने ही मेरे से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी। मेरे सिर पर बंदूक रखी थी और कहा था कि अगर शादी नहीं की तो हम तुझे जान से मार डालेंगे। हालांकि, राखी सावंत ने उस शख्स का नाम लेने से इनकार कर दिया, जिसने उन्हें यह धमकी दी थी। तब रितेश ने आगे आकर राखी की मदद की थी।”

राखी ने कहा कि मीडिया को जब मेरी शादी के बारे में पता चला तो रितेश पीछे के दरवाजे से भाग गए थे। शादी के बाद लॉकडाउन लग गया और हम दोनों साथ नहीं रह पाए। बता दें कि शो में राखी सावंत ने राहुल वैद्य को बताते हुए कहा था कि रितेश, पोलैंड में रहते हैं और वह पहले से ही शादीशुदा और बच्चों वाले इंसान हैं। यह बाद में उन्हें पता चला।  


Get the latest update about rakhi sawant, check out more about salman khan, Truescoop, ritesh &

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.