बीजेपी ट्रांसपोर्ट सेल के पंजाब प्रधान अजय जोशी 6 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार, पद से हटाए गए

पंजाब बीजेपी ट्रांसपोर्ट सेल के प्रधान अजय जोशी को 6 पेटी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। जालंधर कमिश्नरेट की पुलिस ने इस मामले में थाना कैंट की चौकी परागपुर में एक्साइज एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया गया है।

पंजाब बीजेपी ट्रांसपोर्ट सेल के प्रधान अजय जोशी को  6 पेटी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। जालंधर कमिश्नरेट की पुलिस ने इस मामले में थाना कैंट की चौकी परागपुर में एक्साइज एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया गया है। वहीं, देर शाम भाजपा ने सूचना जारी कर अजय जोशी को पद से हटा दिया है।

परागपुर पुलिस के चौकी इंचार्ज एसआई सुरिंदरपाल ने बताया कि सोमवार को पुलिस ने पार्टी ने परागपुर हाईवे पर नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान लुधियाना की तरफ से आ रही एक वॉक्सवैगन कार (पीबी-07-एएन-9440) को रोककर तलाशी ली तो डिग्गी में से 6 पेटी अवैध शराब मिली।

पुलिस के मुताबिक, अजय जोशी लुधियाना से सस्ती शराब लाकर उसे जालंधर में बेचता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पर्चा दर्ज किया है। हालांकि देर शाम आरोपी को थाना स्तर पर जमानत दे दी गई। पुलिस द्वारा अजय को गिरफ्तार किए जाने की खबर से भाजपा पर सवाल खड़े होने शुरू हो गए थे। इसी के चलते भाजपा ने अजय जोशी को पदमुक्त कर दिया है।

भाजपा के प्रदेश महासचिव तथा जालंधर के प्रभारी सुभाष शर्मा ने देर शाम इस मामले में बयान जारी कर कहा कि भाजपा ट्रांसपोर्ट सेल के प्रदेश अध्यक्ष अजय जोशी पर आपराधिक मामला दर्ज होने के पार्टी की हर तरह की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया गया है। वहीं, बता दें कि अजय जोशी को बीजेपी टांडा नगर कौंसिल चुनाव में प्रभारी नियुक्त किए गए थे।


Get the latest update about punjab bjp, check out more about ajay joshi & truescoop hindi truescoop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.