एक शख्स द्वारा रोकी अजय देवगन की गाड़ी के बाद अब ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'अजय देवगन कायर है', जानें- क्यों

फिल्म सिटी के बाहर एक अंजान शख्स द्वारा बाॅलीवुड अभिनेता अजय देवगन की रोकी कार के बाद अब ट्विटर पर भी अजय सुर्खियों में हैं। बतां दें कि बुधवार को अजय देवगन मुंबई के फिल्म सिटी इलाके से अपनी कार से घर जा रहे थे।

फिल्म सिटी के बाहर एक अंजान शख्स द्वारा बाॅलीवुड अभिनेता अजय देवगन की रोकी कार के बाद अब ट्विटर पर भी अजय सुर्खियों में हैं। बतां दें कि बुधवार को अजय देवगन मुंबई के फिल्म सिटी इलाके से अपनी कार से घर जा रहे थे। इसी बीच एक शख्स ने अजय की गाड़ी रोककर किसानों के समर्थन में ना बोलने पर उन्हें खरी-खोटी सुनाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब ट्विटर पर हैशटैग  #अजय_देवगन_कायर_है टॉप ट्रेंड्स में से है। लोग उस शख्स की गिरफ्तारी पर नाराजगी जता रहे हैं।

बीते कुछ महीनों से किसान आंदोलन पर ट्विटर पर घमासान छिड़ा है। इस मामले पर इंडियन से लेकर इंटरनैशनल सिलेब्स के ट्वीट्स सुर्खियों में रह चुके हैं। अजय देवगन ने भी फरवरी में इस मामले पर 'झूठा प्रोपागैंडा' लिखते हुए एक ट्वीट किया था। रिपोर्ट्स हैं कि  गाड़ी रोकने वाला शख्स अजय देवगन से नाराज था। एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह व्यक्ति अजय देवगन को पंजाब के खिलाफ बता रहा है।

अजय देवगन ने ट्वीट किया था कि भारत और भारत की पॉलिसीज के खिलाफ किसी झूठे प्रोपागैंडा में ना आएं। इस वक्त बिना किसी अंदरूनी झगड़े के एक साथ खड़े रहना जरूरी है। अजय देवगन का ये ट्वीट इंटरनैशनल सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद सामने आया था। रिहाना ने ट्वीट किया था कि भारत के किसान आंदोलन पर बात क्यों नहीं की जा रही। 


Get the latest update about truescoop, check out more about farm laws, twitter, bollywood & tweet

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.