आगरा की सेंट्रल जेल पहुंचे अभिषेक बच्चन, जानिए वजह

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को आगरा के सेंट्रल जेल के बाहर स्पाॅट किया गया। जिसे देख लोग काफी हैरान रह गए। दरअसल, अभिषेक बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दसवीं’ की शूटिंग करने के लिए आगरा में हैं।

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को आगरा के सेंट्रल जेल के बाहर स्पाॅट किया गया। जिसे देख लोग काफी हैरान रह गए। दरअसल, अभिषेक बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दसवीं’ की शूटिंग करने के लिए आगरा में हैं। उनकी इस फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें वह एक दंबग नेता का किरदार निभाने वाले हैं। इस मोस्ट-अवेटेड फिल्म उनका पहला लुक आउट हो गया है। अभिषेक बच्चन के लुक ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम और निमरत कौर भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग सीन से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।  




अभिषेक को देखते ही  सैंट्रल जेल के बाहर काफी तदाद में भीड़ जुट गई। उन्हें देखने के बाद ही प्रशंसकों के चेहरे पर खुशी लौटी। वहीं, जेल में तैनात पुलिसकर्मियों ने भी जूनियर बच्चन के साथ सेल्फी खींची। बीते दिन फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अधिकांश समय जेल में बिताया। वो दो बार ही जेल से बाहर निकले। 





बता दें कि अभिनेता अभिषेक बच्चन फिल्म में राम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। जो कि दबंग और प्रभावशाली नेता है, जो आगे चलकर मुख्यमंत्री बनता है। किसी मामले में जेल जाने के बाद वहां दसवीं कक्षा की पढ़ाई करता है। उसके बाद शिक्षा के प्रति जागरूक करता है। फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम जेलर की भूमिका में नजर आती हैं। अभिनेत्री निरमत कौर फिल्म में अभिषेक बच्चन की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। 



इसका निर्देशन तुषार जलोटा कर रहे हैं। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है। इसकी पटकथा रितेश शाह ने लिखी है जो इससे पहले ‘पिंक’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी फिल्मों से जुड़े रहे हैं। अभिषेक की आने वाली फिल्मों में निर्देशक सुजॉय घोष की थ्रिलर ‘बॉब बिस्वास’ और ‘द बिग बुल’ शामिल है। ‘द बिग बुल’ शेयर कारोबारी हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित है।


Get the latest update about film shooting, check out more about dasavi, Truescoop, Agra central jail & Abhishek Bachchan

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.