फैंस को बड़ा झटका- 'बिग बॉस 14' से Abhinav Shukla हुए बाहर !

बिग बॉस 14 में सरप्राइज़ एविक्शन से फैंस को बड़ा झटका लगा। दरअसल, बिग बाॅस के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला को शो से बाहर कर दिया गया है. अभिनव शुक्ला ने दिखाया कि किस तरह जेंटलमैन गेम खेलकर भी लोगों का दिल जीता जा सकता है.

बिग बॉस 14 में सरप्राइज़ एविक्शन से फैंस को बड़ा झटका लगा। दरअसल, बिग बाॅस के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला को शो से बाहर कर दिया गया है. अभिनव शुक्ला ने दिखाया कि किस तरह जेंटलमैन गेम खेलकर भी लोगों का दिल जीता जा सकता है. हालांकि जब से वह शो में आए थे सलमान खान ने उनके साथ खूब दुर्व्यवहार किया और उन्हें रुबिना का पति और कभी पति-पत्नी और इस तरह से उन्हें कई बार बुलाया. यही नहीं, टीवी की 'शक्ति' रुबीना दिलैक  और अभिनव शुक्ला को शो में एक साथ बुलाया गया था, लेकिन शो में पहले दिन से ही उन्हें घर के सदस्यों समेत सलमान खान ने यूं ट्रीट किया जैसे दोनों अपनी मर्जी से घर में घुस गए हैं।

बतां दे कि बिग बॉ 14 में इस हफ्ते फैमिली वीक हैं. अली गोनी के लिए जैस्मीन भसीन आई हैं. अभिनव शुक्ला के लिए राहुल महाजन, रुबीना दिलैक के लिए उनकी बहन ज्योतिका दिलैक, राहुल महाजन के लिए तोषी साबरी, राखी सावंत के लिए विंदु दारा सिंह और निक्की तंबोली के लिए जान कुमार सानू आए हैं. इस तरह बिग बॉस इन लोगों से घर से एक शख्स को एविक्ट करने के लिए कहते हैं. 

शो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक,  इन घरवालों ने एक सदस्यों को निकालने के लिए वोटिंग की, और इसमें अभिनव शुक्ला का नाम आया. इस तरह अभिनव शुक्ला के फैन्स में जबरदस्त गुस्सा है और कह रहे हैं कि अभिनव शुक्ला को शो से पब्लिक वोटिंग के जरिये निकालना मुश्किल हो गया था, इसलिए यह चाल चली गई. इस तरह अभिनव शुक्ला ने दिखाया कि धैर्य, बिना गाली-गलौज के भी बिग बॉस में अपनी पहचान बनाई जा सकती है।

Get the latest update about Truescoop Hindi, check out more about Truescoop News, Abhinav Shukla Evicted, Abhinav Shukla & Rubina Dilaik

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.