आम आदमी पार्टी द्वारा नगरपालिका परिषदों और नगर पंचायत चुनाव के लिए उम्मीदवारो की घोषणा

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष शहरी राजविंदर कौर और जिला देहाती प्रधान प्रिंसीपल प्रेम कुमार ने कहा कि आप पार्टी के सभी कार्यकर्ता 23 जनवरी को मोटरसाइकिल रैली करेंगे ताकि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर किसानों द्वारा प्रायोजित किसान ट्रैक्टर परेड में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हो सके।

जालंधर 22 जनवरी- आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष शहरी राजविंदर कौर और जिला देहाती प्रधान प्रिंसीपल प्रेम कुमार ने कहा कि आप पार्टी के सभी कार्यकर्ता 23 जनवरी को मोटरसाइकिल रैली करेंगे ताकि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर किसानों द्वारा प्रायोजित  किसान ट्रैक्टर परेड में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हो सके। 

राजविंदर कौर और प्रेम कुमार ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता में कहा कि देश की आजादी के बाद पहली बार ऐसी परेड होगी, जहां एक तरफ दिल्ली के भीतर देश के जवान परेड करेंगे और दूसरी तरफ दिल्ली के बाहरी सडक़ों पर अपने ट्रैक्टरों के साथ देश के किसान ट्रैक्टर परेड करेंगे। आम आदमी पार्टी के सारे कार्यकर्ता इस परेड में नेता के रूप में नहीं, बल्कि देश के एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले कई महीनों से देश के किसान कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं, लेकिन मोदी सरकार उनकी मांगों को मानने के बजाय किसानों को पाकिस्तान तथा चीन के एजेंट, गद्दार और खालिस्तानी कहकर किसान आंदोलन को बदनाम करने की कोशिश में लगी है। एक लोकतांत्रिक देश के लिए इससे ज्यादा गर्व की बात और क्या हो सकती है कि पिछले दो महीनों से लाखों किसान भीषण ठंड को झेलते हुए बिना कोई हिंसा किए, शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे हैं। मोदी सरकार को अब अपने मन की नहीं, किसानों के मन की बात सुननी चाहिए और कानूनों को तुरंत रद्द करना चाहिए।

इस अवसर पर उन्होने नगरपालिका परिषद और नगर पंचायत के चुनाव के लिए जिले के मेहतपुर, नूरमहल, नकोदर, आदमपुर, करतारपुर लोहियां खास और फिल्लौर के लिए उम्मीदवारों की घोषणा  करते हुए कहा कि पंजाब ने सभी को मौका दिया, सभी ने पंजाब के साथ धोखा किया है। हम अब तक सभी पार्टियाँ को आज़मा चुके हैं, सभी पार्टियाँ को कई बार मौका दिया है परन्तु इन सभी ने हमें बार बार धोखा दिया है। उन्होने कहा कि इन सभी पार्टियों ने पंजाब को कर्ज़े में डूबा दिया है। इन सभी नेताओं ने सिर्फ़ अपने घर भरने का काम किया है। उन्होने कहा कि इन सभी पार्टियों की आपस में सेटिंग है, यह एक दूसरे को ऊपर से गालीयां निकालतीं हैं पर अंदर से एक दूसरे की मदद करती हैं।  इन्होंने हमारे शहरें को गन्दगी और भ्रिशटाचार का अड्डा बना रखा है। अब समय आ गया है कि हम सभी अपने सहर को इन के चंगुल से बाहर निकालें। 

 राजविंदर कौर और प्रेम कुमार ने कहा कि एक मौका केजरीवाल की पार्टी को दे कर देखो आप अन्य सभी पार्टियाँ को भूल जाओगे। उन्होने कहा कि दिल्ली के लोगों ने इन सभी पार्टियाँ को छोड़ कर केजरीवाल को एक मौका दिया और आज दिल्ली के लोगों को केजरीवाल पर मान है। उन्होने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर मुफ़्त पानी, सस्ती बिजली, शानदार स्कूल, आलीशान मोहल्ला क्लीनिक, सफाई  का सही प्रबंध और गंदगी से छुटकारा, घरों से कूड़ा उठाने का कुशल प्रबंध, घरों और नालियों से बरसाती पानी और गंदे पानी की निकासी का सही प्रबंधन, हर मोहल्ले में स्ट्रीट लाईटें, बच्चों के खेलने के लिए और बुजुर्गों की रोजमर्रा की सैर के लिए ओपन जिम्म वाले सूंदर पार्क और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन के लिए नगर निगम के कार्यालयों में पादर्शिता लाई जाएगी। उन्होने कहा कि केजरीवाल की दिल्ली सरकार की तर्ज पर अलग अलग प्रमाणपत्रों की डोर स्टैप सेवाएं दी जाएंगी। हर वार्ड और बड़े बाज़ारों में साफ़ पब्लिक टायलटों की उपलब्धता होगी। उन्होने केजरीवाल जी ने अपने काम के साथ दिल्ली में इन पार्टियाँ को पूरी तरह साफ़ कर दिया। अब केजरीवाल जी की पार्टी को पंजाब में एक मौका दो, आप सभी पार्टियाँ को भूल जाओगे।

उम्मीदवारों की सूची

नगर पंचायत मेहतपुर
वार्ड नंबर दो नवदीप कुमार स्पुत्र जय राम, वार्ड नंबर छह रामा भंडारी स्पुत्र सूरज भान, वार्ड नंबर नौ तजिंदर कौर पत्नी गुरप्रीत सिंह  और वार्ड  नंबर 11 से राज कुमार कटारिया।

नगरपालिका परिषद नूरमहल 
वार्ड नंबर तीन से अरूइंदर कुमार, वार्ड नंबर  चार से जोगिंदर पाल, वार्ड नंबर छह से सुखदेव लगाह, वार्ड
नंबर नौ से आशा रानी और वार्ड नंबर 12 से सुमन (महिला)।

नगरपालिका परिषद नकोदर.
वार्ड नंबर तीन से यमना (महिला), वार्ड नंबर सात से रानी, वार्ड नंबर 16 से मान सिंह और वार्ड नंबर 17 से कुलविंदर कौर।

नगरपालिका परिषद फिल्लौर
वार्ड नंबर एक राज कुमारी, वार्ड दो अमरजीत, वार्ड चार संतोख सिंह गिल, वार्ड पांच यादविंदर कुमार, वार्ड आठ रघु अरोरा, वार्ड नौ रजनी, वार्ड 13 सरजीत कौर और 14 से बलवीर चंद।

नगरपालिका परिषद आदमपुर
वार्ड नंबर तीन से सोमा देवी, चार से बलवीर सिंह, छह से जसविंदर सिंह सैनी, सात से दिलराज कौर, दस से हरिंदर सिंह और 11 से कुलवीर कौर।

नगरपालिका परिषद करतारपुर
वार्ड नंबर एक से परमजीत कौर, 2 जगजीत सिंह गोल्डी, 4 खुशविंदर कौर 5 पूरेवाल, 6 से परकाश चंद, 9 से अनिता रानी,12 से परमजीत कुमार और 15 से रीना अटवाल।

नगर पंचायत लोहियां खास
वार्ड नंबर एक राजविंदर कौर, 2 सरबजीत सिंह सोनू, 3 वीना रानी,6 हरजिंदर सिंह,10 सुखवीर सिह तलवार और 11 से विजय कुमार।

Get the latest update about truescoop news, check out more about Truescoop Hindi, aap aadmi party, rajwinder kaur & tractor praid

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.