5 साल की बच्ची की रेप के बाद की हत्या- कुत्तों ने शव नोंचा, परिवार का आरोप- पड़ोस के युवक ने दिया दरिंदगी को अंजाम

मंगलवार सुबह एक बच्ची का खून से लथपथ शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। पंजाब के बठिंडा में बच्ची शव के आसपास कुत्ते मंडरा रहे थे। पुलिस ने आशंका जताई है कि बच्ची को कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला।

मंगलवार सुबह एक बच्ची का खून से लथपथ शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। पंजाब के बठिंडा में बच्ची शव के आसपास कुत्ते मंडरा रहे थे। पुलिस ने आशंका जताई है कि बच्ची को कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला। परिवार का कहना है कि बच्ची की रेप के बाद हत्या की गई है। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मृतक बच्ची की उम्र करीब 5 साल बताई जा रही है। उसके शरीर पर कई जगह कट के निशान मिले हैं। उसकी पहचान बठिंडा के एम्स अस्पताल में लेबर का काम करते प्रवासी मजदूर की बेटी के रूप में हुई है। बच्ची सोमवार शााम से गायब थी और परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस बच्ची को तलाश रही थी कि मंगलवार तड़के उसका शव बरामद हुई। बच्ची जिस हालत में मिली है, उसे देखकर परिजनों ने दुराचार होने की आशंका जताई है।

आरोप पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर लगाए है, जिसके साथ बच्ची के परिजनों की किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसी रंजिश में उसने वारदात अंजाम दी। पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में बच्ची को कुत्तों ने मारा है। फिर भी पुलिस परिजनों की शिकायत के आधार पर मामले की जांच करेगी।





Get the latest update about bathinda, check out more about dog, Truescoop, punjab dogs & child rape

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.