Ind vs Eng 4th Test Day- भारत को लगा दूसरा झटका, 17 रन बनाकर पुजारा को लीच ने भेजा पवेलियन

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल जारी है। वीरवार को मैच में बल्लेबाज रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर थे हालंकि रोहित शर्मा अभी भी क्रीज पर जमे हुए हैं, जबकि चेतेश्वर पुजारा पवेलियन लौट गए हैं।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल  जारी है। वीरवार को मैच में बल्लेबाज रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर थे  हालंकि रोहित शर्मा अभी भी क्रीज पर जमे हुए हैं, जबकि चेतेश्वर पुजारा पवेलियन लौट गए हैं। जैक लीच ने पुजारा को आउट कर टीम इंडिया को दूसरा झटका दिया। कप्तान विराट कोहली अब रोहित के साथ बल्लेबाजी करने उतरे हैं।

ओवर में टीम इंडिया ने चेतेश्वर पुजारा के रूप में अपना दूसरा विकेट गंवा दिया है। पुजारा 66 गेंद पर 17 रन बनाकर जैक लीच की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए। भारत ने इस तरह से 40 रन पर दूसरा विकेट गंवा दिया है। रोहित का साथ देने क्रीज पर कप्तान विराट कोहली आए हैं।

बतां दें कि पहले दिन भारत का दबदबा रहा था. इंग्लैंड को उसकी पहली पारी में 205 रन पर समेटने के बाद भारत का स्कोर पहले दिन की समाप्ति पर 1 विकेट पर 24 रन था और भारत पर इंग्लैंड का 181 रन का कर्ज था. अगर शुबमन गिल आउट न होते, तो भारत मनोवैज्ञानिक लाभ से और ज्यादा फायदे में होता।

Get the latest update about Day 1, check out more about Narendra Modi Stadium, india vs England 4Th Test, rohit sharma & Trueswcoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.