India vs England- इंग्लैंड टीम में अक्षर पटेल का खौफ जारी- इंग्लैंड को दिया दोहरा झटका, सिब्ली के बाद जैक क्रॉउली पवेलियन लौटे

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आज भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। मैच में इंग्लैंड की शुरुआत काफी खराब रही है।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आज भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। मैच में इंग्लैंड की शुरुआत काफी खराब रही है। इस समय इंग्लैंड की तरफ से जॉनी बेयरस्टो और कप्तान जो रूट बल्लेबाजी कर रहे हैं। भारत ने मैच में अपने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया, जिसमें जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को मौका मिला है। इसके अलावा इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हुए हैं। टीम ने जोफ्रा आर्चर और स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह डेन लॉरेंस और डॉम बेस को उतारा है।

भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर दबाव बनाया हुआ है। अक्षर पटेल कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं. वहीं, मो. सिराज भी कसी हुई गेंदबाजी कर रहे हैं. इंग्लैंड की ओर से जो रूट और बेयरस्टो क्रीज पर हैं. रूट 5 और बेयरस्टो 10 रन बनाकर खेल रहे हैं. 12 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर 30-2 है।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अक्षर पटेल की खतरनाक गेंदबाजी जारी है. उन्होंने इंग्लैंड को दूसरा झटका दिया है. अक्षर पटेल ने ओपनर जैक क्रॉउली को मिड ऑफ पर सिराज के हाथों आउट कराया. अक्षर का ये पारी में दूसरा विकेट है. 

Get the latest update about sports, check out more about virat kohli, Truescoop, test match & india vs engand

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.