एयरपोर्ट से आई बड़े हादसे की खबर, 233 यात्रियों को लेकर जा रहा इंडिगो का विमान बर्फ से टकराया

इंडिगो का विमान एक बड़े हादसे का शिकार होते होते बाल बचा। दरअसल, 233 यात्री लेकर इंडिगो का विमान रनवे पर बर्फ से टकरा गया। श्रीनगर अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बुधवार को एक बड़ा हादसा उस समय टल गया जब इंडिगो का विमान रनवे पर बर्फ से टकरा गए।

 इंडिगो का विमान एक बड़े हादसे का शिकार होते होते बाल बचा। दरअसल, 233 यात्री लेकर इंडिगो का विमान रनवे पर बर्फ से टकरा गया। श्रीनगर अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बुधवार को एक बड़ा हादसा उस समय टल गया जब इंडिगो का विमान रनवे पर बर्फ से टकरा गए। इस विमान में 233 यात्री सवार थे जो दिल्ली की तरफ जा रहे थे। उन्हें विमान से तुरंत उतार लिया गया। हालांकि इस घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ है। इस घटना पर जांच के आदेश जारी किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार, बुधवार दोपहर इंडिगो का विमान संख्या नंबर 6ई 2550 जोकि 233 यात्रियों को लेकर श्रीनगर से दिल्ली की तरफ जा रहा था। रनवे पर उड़ान भरने हुए विमान का इंजन रनवे के अंतिम छोर में जमी बर्फ से टकरा गया। पायलट ने सूझबूझ का इस्तेमाल करके विमान को रोक लिया। जिसके बाद एयरपोर्ट पर तैनात फायर और इमरजेंसी सर्विसेस के कर्मचारी टेंडर के साथ मौके पर पहुंचे। एयरपोर्ट सुरक्षा के कर्मचारी भी मौके पर आए।

इस तरह से विमान में झटका लगने के कारण यात्री डर गए थे। तुंरत उन्हें बाहर निकाला गया। बताया गया कि इस हादसे से नार्मल नुकसान हुआ है। विमान के इंजन को देखा जा रहा है। काफी देर तक एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। लेकिन इसमें किसी यात्री को नुकसान नहीं हुआ है। अधिकारियों की तरफ से बताया गया कि रनवे पर उड़ान भरते हुए विमान का इंजन बर्फ से टकराया है। इस दुर्घटना पर जांच के आदेश जारी किए गए हैं।




Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.