जालंधर में एक बार फिर से हुआ कोरोना ब्लास्ट, डॉक्टर व दो शिक्षकों समेत 78 नए केस आए सामने, 1 मरीज की मौत

पंजाब समेत की राज्यों में कोरोना का कहर दोबोरा से शुरू हो चुका है। पंजाब के जालंधर में कोरोना के नए मामले बढ़ने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को 78 लोगों को गिरफ्त में लिया। संक्रमित लोगों में शहर के बड़े निजी अस्पताल का डाक्टर

जालंधर- पंजाब समेत की राज्यों में कोरोना का कहर दोबोरा से शुरू हो चुका है। पंजाब के जालंधर में कोरोना के नए मामले बढ़ने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को 78 लोगों को गिरफ्त में लिया। संक्रमित लोगों में शहर के बड़े निजी अस्पताल का डाक्टर, वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व उप राज्यपाल पुद्दुचेरी इकबाल सिंह भी शामिल हैं। दो शिक्षक भी संक्रमित मिले हैं।

 इसके अलावा संक्रमित पाए गए लोग बस्ती गुंजा, बद्रीदास कालोनी, शहीद बाबू लाभ सिंह नगर, न्यू जोगिंद्र नगर, माडल टाऊन, राजन कॉलोनी, राजा गार्डन, अर्जुन नगर, मोहल्ला गोबिंदगढ़, दिलबाग नगर, अर्बन एस्टेट फेस-1 आदि क्षेत्रों के रहने वाले है। 

इसी के साथ जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 21,531 तक पहुंच गया है। वहीं कोरोना वायरस संक्रमण एक मरीज की मौत भी दर्ज की गई है। जालंधर में अब तक महामारी से जान गंवानें वालों का आंकड़ा 703 तक पहुंच गया है। वहीं, 27 मरीजों को सरकारी व गैर-सरकारी अस्पतालों से छुट्टी देकर  घर भेजा गया है।


Get the latest update about Covid19, check out more about covid19 janadhar, corona virus, punjab acorona cases & truescoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.